HEADLINES HINDUSTAN

Bharat Ki Baat

Ps Devbhand (1)

पैसों के लेनदेन के मामले में देवबंद में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

सहारनपुर:HEADLINES HINDUSTAN Bharat Ki Baat (Saharanpur) के देवबंद (Deoband) स्टोर चलाने वाले नरेश सैनी अपना मेडिकल स्टोर बंद कर कर घर जा रहा था तभी देवबंद-मुजफ्फरनगर रोड पर हमलावरों ने नरेश सैनी को गोली मार दी और गोली मारकर फरार हो गए. मौके पर पहुंचे लोग नरेश सैनी को देवबंद चिकित्सालय में ले गए जहां से उन्हें गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

क्या है पूरा मामला?
हायर सेंटर ले जाते हुए मेडिकल स्टोर स्वामी नरेश ने कैमरे के सामने गोली चलाने वाले दो युवकों का नाम बताया तथा साथ ही बताया कि 2 लोग उनके साथ अज्ञात थे. नरेश सैनी ने हायर सेंटर पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. पुलिस द्वारा परिजनों की तहरीर के आधार पर हमलावर दो युवकों को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद परिजनों में बहुत आक्रोश है. जिला चिकित्सालय में भी परिजनों की भीड़ मौजूद है मेडिकल स्वामी की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा HEADLINES HINDUSTAN Bharat Ki Baat
नरेश सैनी के पिता ने बताया कि रुपयों के लेनदेन के मामले में मेरे बेटे की हत्या कर दी गई है. हत्यारे ने रुपए उधार लिए थे जो मांगने पर हत्या कर दी है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने घटना को लेकर बताया कि देर रात देवबंद में मेडिकल स्टोर संचालक को कुछ लोगों द्वारा गोली मार दी गई. परिजनों के द्वारा जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं उन्हें हिरासत में ले लिया गया. इन लोगों से आपस में रिश्तेदारी भी मृतक के परिवार की है और कुछ पैसों का लेनदेन भी बताया जा रहा है. बाकी हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है और इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है HEADLINES HINDUSTAN Bharat Ki Baat